Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

25 लाख के गांजे के साथ 18 मादक तस्करों को पुलिस ने दबोचा

18 drug smugglers arrested

18 drug smugglers arrested

अलीगढ़ जिले में थाना गांधी पार्क पुलिस ने 18 लोगों को गांजा चरस की तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 185 किलोग्राम गांजा, 840 ग्राम चरस सट्टे की पर्चियां, पांच मोबाइल फोन, एक लाख 80 हजार रुपये नकद बरामद किया गया है। बरामद गांजे और चरस की बाजार में कीमत करीब 20 से 25 लाख रुपये बताई जा रही है।

मुखबिर से मिली थी सूचनाथाना गांधी पार्क की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शीशिया पाड़ा में अंकुश के मकान पर सट्टे व गांजे का कारोबार चल रहा है। पुलिस ने अंकुश के घर पर छापेमारी की कार्रवाई की।

पुलिस ने मौके से 18 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से 185 किलोग्राम अवैध गांजा, 840 ग्राम चरस सट्टा पर्ची और 1 लाख 80 हजार रुपये बरामद हुए। साथ ही 5 मोबाइल फोन, 2 कैलकुलेटर, सट्टा रजिस्टर, इलेक्ट्रॉनिक कांटा, खाली पॉलीथिन व रबर के पैकेट बरामद भी हुए। वहीं तीन आरोपी हिमान्शु, गोल्डी, वीरु उर्फ चुस्की मौके से फरार हो गए।

नजरबंद पीडीपी नेता सिरताज के घर पर छापा : महबूबा

एसपी सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि एक प्रभावी कार्रवाई में जुआ, सट्टा, चरस गांजे का काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। गांजा कहां से आता था, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

एसपी सिटी ने बताया कि अवैध शराब, गांजा और सट्टेबाजी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। शीशियापाड़ा में अवैध काम होने की सूचना पर कार्रवाई की गई, जिसमें 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Exit mobile version