Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

व्यापारी हत्या मामले में पुलिस की दबिश, एक आरोपी हिरासत में

arrested

arrested

मथुरा के बल्लभगढ़ में हुई व्यापारी की हत्या के मामले में बुधवार बल्लभगढ़ पुलिस ने गांव परसोतीगढ़ी में दबिश देकर यहां से एक युवक को हिरासत में लिया है।

विदित रहे कि, सोमवार को एक्सप्रेस-वे के किनारे अंडरपास पुल की समीप मृतक व्यापारी की कार लावारिस स्थिति में बरामद हुइ थी। मथुरा पुलिस के अनुसार परसोतीगढ़ी में रहने वाले युवक पर हथियार उपलब्ध कराने का आरोप था, पुलिस उसे बल्लभगढ़ ले गई है।

बल्लभगढ़ के सेक्टर-2 से रविवार रात हार्डवेयर व्यापारी आदेश मित्तल को हथियारबंद बदमाशों ने अगवा कर लिया था। दूसरे दिन सोमवार सुबह व्यापारी का खून से लथपथ शव छांयसा थाना क्षेत्र के गांव हीरापुर में खेतों में पड़ा मिला था। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली, इसमें बदमाश व्यापारी को अगवा करते नजर आए।

IPL में सट्टा लगाने वाले तीन युवक गिरफ्तार, मोबाइल फोन व नकद बरामद

सोमवार को व्यापारी की कार लावारिस हालत में यमुना एक्सप्रेस वे माइल स्टोन 89 के पास टैंटीगांव अंडर पुल के समीप खड़ी मिली। बल्लभगढ़ पुलिस ने इस मामले में सुरीर कोतवाली क्षेत्र के गांव परषोतीगढ़ी निवासी राहुल उर्फ योगी को गिरफ्तार कर लिया, जो वर्तमान बल्लभगढ़ में रहता है।

बुधवार सुबह बल्लगढ़ पुलिस योगी को लेकर सुरीर कोतवाली पहुंची। पुलिस ने गांव परषोतीगढ़ी में दबिश दी। यहां से विष्णु कुमार को हिरासत में ले लिया और अपने साथ बल्लगढ़ ले गई। विष्णु पर आरोप है, उसी ने आरोपित राहुल और उसके साथियों को हथियार उपलब्ध कराए थे।

यूपी में कोरोना का विकराल रूप, 24 घंटे में 33214 नए मामले, 187 की मौत

इंस्पेक्टर सुरीर कोतवाली राजित वर्मा ने बताया बल्लभगढ़ पुलिस ने परषोती गढ़ी में दबिश देकर विष्णु को उठाया है और वह पूछताछ के लिए उसे अपने साथ ले गई है। विष्णु पर आरोप है, उसी ने व्यापारी को अगवा किए जाने के लिए हथियार उपलब्ध कराए थे।

Exit mobile version