Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्ट्रेस पायल रोहतगी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ये आरोप

Payal Rohatagi

Payal Rohatagi

एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर सोसायटी के चेयरमेन के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया में गाली देने का आरोप है। पायल ने बाद में पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इसके साथ ही पायल पर सोसायटी के लोगों को साथ बार-बार झगड़ा करना, चेयरमेन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी है।

पायल रोहतगी को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। 20 जुन को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में आई थीं, जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी। साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं।

पहले भी गिरफ्तार हो चुकी हैं पायल

इससे पहले भी पायल एक बार अरेस्ट हो चुकी हैं। पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

जरुरत से चार गुना ज्यादा ऑक्सीजन मांग रही थी दिल्ली सरकार, ऑडिट रिपोर्ट में खुलासा

ये था मामला?

सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी। इस वीडियो में पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी।

इन विवादों से जुड़ा चुका है नाम

एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ट्वीट्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है।

CM के सुरक्षा प्रभारी को थप्पड़ मारना IPS को पड़ा भारी, हुए सस्पेंड

इन फिल्मों में किया काम

पायल के करियर की बात करें तो उनका करियर खास नहीं रहा है। उन्हे अपनी एक्टिंग से ज्यादा चर्चा नहीं मिल पाई। वो ये क्या हो रहा है, रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन,  ढोल, अलगी और पगली, दिल  कबड्डी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो टीवी में भी काम कर चुकी हैं। वो बिग बॉस में दिखीं थी, जहां से उन्हें चर्चा मिली थी। वो फियर फेक्टर इंडिया 2 में नजर आई। लेकिन वो साइड रोल में ही सिमटकर रह गईं।

Exit mobile version