Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस ने विभिन्न मामलों वांछित अपराधियो को किया गिरफ्तार

arrested

arrested

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली के अलग अलग इलाकों से बलात्कार और मादक द्रव्यों की तस्करी मामले में वांछित 25 हज़ार और 20 हज़ार रुपये के ईनामी तीन आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार (Arrested) किया है।

सदर कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि आरोपी हमीरपुर जिले का रहनेवाला शुभम शर्मा बलात्कार का आरोपी है और घटना के बाद से फरार था उस पर 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित था। पुख्ता सूचना मिलने पर बड़ा घोसियाना तिराहे के पास से दबिश डाल कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एक अन्य मामले में वांछित अभिषेक शुक्ला और सत्यम केशरवानी को अवैध अफीम की तस्करी मामले में कानपुर के चकेरी थाने से गिरफ्तार किया गया है।

थाना प्रभारी बछरांवा नारायण कुशवाहा ने बताया कि वर्ष 2021 में बछरांवा इलाके में पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों से करीब एक कुंतल अस्सी किलो अवैध अफीम को बरामद की थी। पुलिस का आरोप है कि अवैध अफीम अभिषेक शुक्ला की थी और सत्यम वाहन चला रहा था। माल बरामद होने और मुकदमा पंजीकृत होने के बाद से दोनों आरोपी फरार थे। कल देर रात कानपुर के चकेरी इलाके से सँयुक्त पुलिस दल एसओजी व सर्विलांस के अथक प्रयासों से दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों आरोपियों पर 20-20 हज़ार रुपये का इनाम घोषित है।

पुलिस इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है।

Exit mobile version