Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शराब और गांजा के साथ पांच ​आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Liquor

Liquor

वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिए लगे लॉकडाउन का कुछ लोग फायदा उठाने में जुटे हुए हैं। ऐसे ही पांच लोगों को कानपुर पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

इनमें चार लोग अवैध शराब बेचने में लिप्त थे तो वहीं एक गांजा तस्कर पकड़ा गया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

कोरोना काल में मुनाफाखोरी और कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ पुलिस कमिश्नर असीम अरुण अभियान चलाये हुए हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन में अवैध शराब और गांजा आदि मादक पदार्थों की अवैध बिक्री की सूचना पर पुलिस को सख्त निर्देश दिये गये। इसी के चलते क्राइम ब्रांच की टीम ने सटीक सूचना पर नौबस्ता थाना क्षेत्र के सिमरा गांव में छापेमारी की।

‘रेमडेसीविर इंजेक्शन’ की कालाबाजारी करते सात गिरफ्तार, 5 एंटीजन किट बरामद

टीम ने पति और पत्नी क्रमश : रुपा सिंह और पन्नालाल के घर से भारी मात्रा में देशी शराब बरामद की। इसके साथ ही गांव के ही किशन सविता और राजकमल को भी गिरफ्तार किया गया जो अवैध शराब बेचने में लिप्त थे।

इसी तरह बिठूर पुलिस 1250 ग्राम नाजायज गांजा के साथ नारामऊ प्राइमरी पाठशाला के पास से गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी पांचों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया।

Exit mobile version