Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

42 गांजे के साथ चार आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के थाना बिवांर पुलिस ने एसओजी टीम के साथ मुठभेड़ के बाद चार लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं दो कार सहित 42 किलो अवैध गांजा व एक तमंचा बरामद किया है। पकड़ी गई कारों में आरोपी फर्जी रजिस्ट्रेशन की प्लेटें लगाए थे।

अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने पुलिस लाइन सभागार में इस घटना का खुलासा किया। बताया कि चलाए जा रहे अभियान में एसओजी व थाना बिवांर पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार की रात कार्रवाई की।

बताया बिवांर-मौदहा मार्ग पर पुलिस ने दो संदिग्ध चार पहिया गाड़ियों को रोकने का प्रयास किया। तभी वाहनों पर सवार संदिग्धों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की।

लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर चारों को पकड़ लिया। इनके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर बरामद किया है। पकड़ी गई स्विफ्ट डिजायर व स्कार्पियो की तलाशी में 42 किग्रा गांजा एक मोबाइल बरामद हुए हैं। बताया कि वाहनों के रजिस्ट्रेशन प्लेट पर अंकित नंबरों को चेक करने पर स्कार्पियो में ओमनी गाड़ी व स्विफ्ट डिजायर में मोपेड का नंबर अंकित पाया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए गाड़ियों में गलत नंबर डाल रखे थे।

मुठभेड़ में किशन कश्यप, प्रदीप कश्यप निवासी विशाल नगर कस्बा व थाना कबरई जनपद महोबा, जगदीश प्रसाद सैन निवासी समन नगर वार्ड नंबर 13 थाना कोतवाली नगर, महोबाव प्रदीप साहू निवासी बड़ी हाट थाना कोतवाली महोबा को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम में बिवांर एसओ दुर्ग विजय सिंह व एसओजी प्रभारी विनोद कुमार राय के सात सिपाही रजत कुमार सिंह, जितेंद्र शुक्ल, राजदीप, कमलकांत, प्रसून पांडेय, मोबीन आदि रहे।

Exit mobile version