Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राखी सावंत को धोखा देना पड़ा भारी, पति आदिल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

rakhi sawant

rakhi sawant

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को ओशिवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल बीती रात राखी ने आदिल के खिलाफ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाज आदिल को आज राखी के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

राखी (Rakhi Sawant) ने पुलिस को ये भी कहा है कि आदिल ने उनसे शादी के नाम पर सारे गहने और पैसे लिए है। राखी ने पुलिस में FIR दर्ज करवाने से पहले आदिल के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि आदिल ने मुझसे मेरे ही घर की चाबियां छीन ली हैं और उन्हें वापस करने से मना कर रहा है।

सरकारी विभाग में 42 हजार पदों पर भर्ती, 10वीं पास वाले भी करें आवेदन

राखी (Rakhi Sawant) ने आगे कहा कि वो काफी समय से मुझे टॉर्चर कर रहा है। उसने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है। मेरे पास जितने भी पैसे थे उसने वो भी छीन लिए। साथ ही राखी ने ये भी दावा किया कि आदिल ने उनसे कहा कि वो राखी से अलग हो गए हैं और अपनी गर्लफ्रेंड तनु के साथ रह रहा है।

पिछले महीने हुई थी राखी-आदिल की कोर्ट मैरिज

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी ने पिछले महीने ही कोर्ट मैरिज की थी। आदिल खान दुर्रानी 27 साल के हैं और कर्नाटक के रहने वाले हैं। उनका कार का बिजनेस है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदिल और राखी मई 2022 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं उन्होंने राखी के साथ मिलकर एक मुंबई में एक डांस एकेडमी भी खोली है।

Exit mobile version