Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छह तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, करोड़ों के मादक पदार्थ बरामद

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रयागराज, बरेली और शाहजहांपुर जिले से छह तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करोड़ों रुपये कीमत के मादक पदार्थ बरामद किए।

पुलिस प्रवक्ता ने आज शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शाहजहापुर जिला पुलिस ने परौर इलाके से सूचना के आधार पर अमृतापुर चोराहे के पास से चेकिंग के दौरान चार पहिया वाहन सवार दो तस्करों बदायूं निवासी शिवपाल और प्रेम सिंह को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक किलो 170 ग्राम चरस बरामद की, अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत लगभग दो करोड़ रूपये आंकी गई है।

उन्होंने बताया कि प्रयागराज में फूलपुर थाना पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर जंघई रोड बीबीपुर के पास चेकिंग के दौरान वाहन सवार दो तस्करों प्रयागराज निवासी रामराज और रामबाबू उर्फ पुट्टन को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्करों के कब्जे एवं निशादेही पर 03 कुन्टल 50 किलोग्राम गांजा बरामद किया। बरामद गांजे की कीमत करीब 56 लाख रुपये से अधिक आंकी गई है।

प्रवक्ता ने बताया कि बरेली जिले के फरीदपुर इलाके से पुलिस ने सूचना के आधार पर बुखारा रोड कस्बा फरीदपुर के पास से बाइक सवार दो तस्करों बरेली निवासी इकरार और मो0जिलानी को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 600 ग्राम स्मैक बरामद की। बरामद स्मैक की कीमत करीब 65 लाख रुपये आंकी गई है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामले दर्ज कर गिरफ्तार आरोपियों को आज जेल भेज दिया।

Exit mobile version