मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया सट्टेबाज को गिरफ्तार

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन पर एसपी ट्रांसगोमती हरेन्द्र कुमार और सीओ गाजीपुर अमित कुमार के निकट पर्यवेक्षक में इन दिनों पुलिस दीपावली त्यौहार के चलते अपराध, जुआं और सट्टा पर अंकुश लगाने की कवायद में जुटी है। इसी क्रम में गाजीपुर थाना पुलिस ने एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इस सट्टेबाज के पास से 6800 रूपए नगद, कुछ पर्चियां (जिसमें संख्या और रूपए लिखे हुए थे) और एक मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- लखनऊ: जिंदगी बचाने वाली एंबुलेंस ने ले ली 3 लोगों की जान 

मुखबिर ने दी सट्टेबाज की जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार, गाजीपुर के प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह के नेतृत्व में गश्त कर रही पुलिस टीम को सोमवार को मुखबिर से एक ससट्टेबाज के विषय में जानकारी मिली थी। इस जानकारी के बाद तुरंत एक्शन में आई इस पुलिस टीम ने संजय होटल के सामने सब्जी मंडी से इस सट्टेबाज को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी लेने पर इस अभियुक्त के पास से 6800 रूपए नगद, कुछ पर्चियां और एक मोबाइल फोन बरामद किया है। बरामद की गई पर्चियों पर नंबर और लगने वाले रूपए की जानकारी दर्ज थी।

ये भी पढ़ें:- अमिताभ ठाकुर ने लगाये आरोप, पुलिस मेरे साथ कर रही अन्याय

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म

पूछताछ में इस आरोपी ने बताया कि हम सट्टे की खाईबाड़ी कर लोगों से पैसे लेते हैं और उन पैसों को सट्टे में लगाते हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loading...
Loading...

You may also like

पटना: ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, यहां से बुलाई जाती थीं लड़कियां, ऐसे होती थी बुकिंग

पटना। पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी