Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हापुड़ में मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हापुड़ दुष्कर्म Hapur rape

हापुड़ दुष्कर्म

लखनऊ। हापुड़ के गढ़ में छह वर्षीय बच्ची का अपरहण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी दलपत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपी गढ़ कोतवाली में मौजूद है। जहां एसपी संजीव सुमन, एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा आरोपी से घटना को लेकर पूछताछ कर रहे हैं।

एसपी ने गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि मामले में जल्दी ही प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी। आरोपी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था।

पुलिस को गुमराह करने का आरोपी की पैंतरेबाजी फेल

गढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी छह वर्षीय बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी नए पैंतरे आजमाकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा था। पिछले सात दिनों से जंगलों में छिपे आरोपी के गुरुवार को पुलिस ने कपड़े बरामद किए। कपड़ों से उसका आधार कार्ड और एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था।

सोनू सूद के चेहरे और नाम का टैटू फैन ने बनवाया अपने हाथ पर

पुलिस द्वारा बरामद पैंंट-शर्ट की जेब में मिले एक पेज के सुसाइड नोट में आरोपी ने लिखा था कि पुलिस से बचने के लिए वह पिछले सात दिन से भटक रहा था। पुलिस की गोली से मरने से अच्छा है कि वह आत्महत्या करके खुद ही अपना जीवन समाप्त कर ले। वह गंगा में छलांग लगाकर आत्महत्या करने जा रहा है। इसके अलावा आरोपी द्वारा अपना आधार कार्ड भी सुसाइड नोट के साथ छोड़ा था।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता का किया समर्थन

हालांकि, पिछले करीब एक सप्ताह से सीमित क्षेत्र में दो जिलों की पुलिस को छका रहे आरोपी के इस कदम के बाद पुलिस को आशंका थी कि उसे गांव के कुछ लोगों का संरक्षण मिल रहा है। उसे दूसरे कपड़े देने और लिखने के लिए कागज पेन मुहैया कराने से पुलिस का शक गहरा रहा था। वहीं यह भी आशंका थी कि किसी और ने यह पत्र लिखकर उसके कपड़ों के साथ जंगल में छोड़ा हो। हालांकि इन सब बातों का जवाब अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिलेगा।

Exit mobile version