Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

12 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने वाला आरोपी को पुलिस ने दबोचा

rape

rape

मथुरा के थाना फरह क्षेत्र में पांच दिन पूर्व 12 वर्षीय बालिका को सामान दिलाने के नाम पर अगवाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित को मंगलवार फरह पुलिस, स्वाट टीम और एसओजी, सर्विलांस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। यह आरोपित ऐसी कई घटनाओं को अब तक अंजाम दे चुका है।

मथुरा पुलिस आरोपित को सजा दिलाने के लिए उसका डीएनए टेस्ट कराई गई। एसएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा बढ़ाई गई है। पकड़े गए आरोपी की शिनाख्त खुद बालिका ने की है। पुलिस ने अपाचे बाइक और मोबाइल बरामद किया है।

मंगलवार दोपहर पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने प्रेसवार्ता में बताया कि 23 सितंबर को कूलर और फ्रिज सस्ते दामों में खरीदने का लालच देकर 12 साल की बालिका को फरह के एक गांव से अगवा कर लिया गया था। दूसरे दिन आगरा के रामबाग पुल के पास से बालिका को फरह पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। लगातार आरोपी की तलाश में दबिश दे रही पुलिस को कामयाबी मिल गई।

एसएसपी ने बताया कि पकड़ा गया राजू पुत्र कालीचरन निवासी मोहल्ला काजीपुरा, महावन है। इसके पास से प्रयोग की गई अपाचे बाइक रंग नीला, मोबाइल बरामद किया गया है। आरोपित ने बालिका के परिजनों को लालच देकर विद्युत निगम के अपने साथी के तबादला होने पर सस्ते दामों में कूलर और फ्रिज दिलाने का झांसा देकर बालिका को ले गया था।

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपी का भी डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। जेल भेजने से पहले इसका नमूना लिया गया है। जल्द ही आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस पूरी चार्जशीट दाखिल करेगी। आरोपी पहले भी कइयों को गुमराह कर सस्ते में घरेलू सामान और उपकरण दिलाने के नाम पर ठगी व लूट कर चुका है। शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके खिलाफ मथुरा के अलावा आगरा में भी ठगी की वारदातों को अंजाम दिया है। दुष्कर्म आरोपित को पकड़ने वाली टीम में मुख्य रूप से फरह कोतवाल अवधेश प्रताप सिंह, स्वाट टीम प्रभारी रवि त्यागी, एसओजी प्रभारी धीरज गौतम, सर्विलांस प्रभारी सोनू कुमार, रैपुराजाट चौकी प्रभारी नीरज भाटी आदि शामिल है।

Exit mobile version