Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ढाई करोड़ की हेरोइन के साथ कुख्यात तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

smuggler arrested

smuggler arrested

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब एक कुख्यात तस्कर और सटोरिया को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से पांच सौ ग्राम से भी अधिक मात्रा में हेरोइन ड्रग की बरामदगी हुई। वहीं गांजा भी तस्कर से बरामद हुआ है।

पुलिस को कुछ नाम भी मिले है। पकड़े गए तस्कर से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार बरामद हुई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में ढाई करोड़ रुपये से अधिक है।

फिरोजाबाद पुलिस ने कुख्यात अपराधी जाबिर पुत्र महबूब खां निवासी गालिब नगर थाना रसूलपुर को गिरफ़्तार किया था। इसके कब्जे से पांच सौ ग्राम से अधिक मात्रा की हेरोइन बरामद हुई है।

आग से झुलसकर महिला की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि पकड़े गए कुख्यात अपराधी पर वर्ष 1999 से लेकर अब तक करीब 20 से अधिक मामले दर्ज पाए गए हैं। ये थाना रसूलपुर का एक हिस्ट्रीशीटर है।

इसके नेटवर्क में कुल 14 लोग शामिल होने की बात प्रकाश में आई है, जिनकी पड़ताल के लिए पांच टीमें लगाई गईं हैं। इसके साथ में कुछ सफेदपोश, कुछ पुलिसकर्मी और कुछ स्थानीय स्तर के मीडियाकर्मियों की भी भागीदारी रहती है, यह बात पूछताछ में उजागर हुई है, जिसकी गहन जांच की जा रही है। एसएसपी का कहना है कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। जनपद में पहली बार इतनी बड़ी मात्रा से किसी तस्कर से हेरोइन बरामद हुई है।

Exit mobile version