Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में फरार चल रहे तीन इनामी बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Police Encounter

police encounter

उत्तर प्रदेश में अयोध्या के बीकापुर कोतवाली इलाके में हुई पुलिस मुठभेड़ में फरार चल रहे तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली बीकापुर पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर निधियावा मोड चौरेबाजार के पास चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में शुभम और प्रमोद घायल हो गये, जिन्हे उनके साथी अभिषेक उर्फ प्रवेश के साथ गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से तीन तमंचे, कारतूस, दो मोबाइल, चोरी की बाइक बरामद की। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया।

पेट्रोल पंप मैनेजर से तीन लाख से ज्यादा की लूट, CCTV खंगाल रही पुलिस

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिसमें शुभम के विरूद्ध अयोध्या के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, धोखाधड़ी, आम्र्स एक्ट आदि के पांच मामले, प्रमोद के विरूद्ध हत्या का प्रयास, धोखाधड़ी, आम्र्स एक्ट के तीन और अभिषेक उर्फ प्रवेश के विरूद्ध विभिन्न थानो में हत्या, हत्या का प्रयास, धोखाधड़ी आदि के छह अभियोग दर्ज हैं।

गिरफ्तार बदमाश थाना बीकापुर कोतवाली पर दर्ज मामले में वांछित चल रहे थे, जिनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रूपये का इनाम घोषित था। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया।

Exit mobile version