Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो हत्यारोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेल

Arrested

arrested

सुलतानपुर। करौंदी कला थाना क्षेत्र के पठकौली सराय ख्वाजा गांव में हुए हत्याकांड का पुलिस ने दो हत्यारोपितों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने न्यायिक प्रकिया के तहत जेल भेजने की कार्यवाही की है।

करौंदी कला थाना क्षेत्र के पठकौली सराय ख्वाजा गांव में बीते 24 जुलाई को देर शाम बदमाशों ने मृतक गोबिन्द नाथ मिश्रा से उन्हीं के पुत्र बबलू मिश्रा को पूछा था। बबलू मिश्रा के न मिलने की दशा में बदमाशों ने गोबिंद नाथ मिश्रा को ही गोली मार दी और फरार हो गए थे।

पुलिस ने बबलू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश में जुट गई थी। अपराध रोकथाम व वांछित अपराधियो की गिरफ्तारी (Arrested)  के लिए पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के आदेश पर गश्त निकले थानाध्यक्ष करौंदीकला मोहम्मद अकरम खान की टीम के हाथ सफलता लगी।

क्षेत्र में गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर आरोपित राहुल मिश्रा पुत्र राम आसरे मिश्रा उर्फ नेउर निवासी पठखौली सराय ख्वाजा थाना करौंदी कला सहित हत्या में शामिल एक किशोर को इब्राहिमपुर पुल के करीब से गिरफ्तार (Arrested)  किया है। गिरफ्तार हत्यारोपितों को पुलिस ने न्यायालय समक्ष पेश कर जेल भेज दिया।

Exit mobile version