पांच कुन्तल मांस से लदी इनोवा कार समेत दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मांसमांस

लखनऊ। मोहनलालगंज पुलिस ने गुरूवार देर रात जबरौली मोङ से गौवंशो के पशुओं के पांच कुन्तल मांस से लदी इनोवा कार समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपित तस्करों के कब्जे से कारतसू समेत तमंचा व बाकां और चाकू बरामद किया है। पुलिस को धर-पकड़ के दौरान आरोपित का एक साथी चकमा देकर भाग निकला। आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने गाड़ी की तलाशी के दौरान काली पन्नियों से गौवंश पशुओं का पांच कुंतल मांस बरामद किया है

मोहनलालगंज इस्पेक्टंर धीरेन्द्र प्रताप कुशवाहा ने बताया गुरूवार की देर रात पुलिस टीम जबरौली मोङ पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान मौके पर  इनोवा गाङी यूपी 32 बीवाई 6292 पहुंच गई। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी के दौरान काली पन्नियों से गौवंश पशुओं का पांच कुंतल मांस बरामद किया है। गाड़ी में बैठे दो तस्करों को पुलिस ने गिर तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम बाल्दा कुढाघर टुरियागंज निवासी अनीस और बिल्लौचपुरा बाजारखाला निवासी फैजुद्दीन बताया है। आरोपितों की जामा-तलाशी के दौरान लोहे का बांका और छूरी बरामद हुई है। तस्करो ने बताया कि उन्होंने गौवंशी पांच पशुओं की जबरौली जगंल में हत्या की थी।

ये भी पढ़े : एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान दबोचा 25 हजार का इनामी 

आरोपित उन्हीं का मांस इनोवा में भरकर सुल्तानपुर, अमेठी, मुसाफिरखाना ले जा रहे थे। उन्होंने बताया कि गौवंशीय पशुओं के मांस की बिक्री करने पर अच्छा मुनाफा होता है। आरोपितों ने इनोवा कार में सफेद रंग के पर्दे लगा रखे थे। जिससे पुलिस किसी अधिकारी की गाड़ी समझ कर चेकिंग न करे। आरोपितों ने अपने तीसरे साथी का नाम बिल्लौचपुरा निवासी अ मान उर्फ फैज बताया है।

loading...
Loading...

You may also like

महिला मित्र के साथ होटल गए दरोगा को बीजेपी पार्षद ने पीटा, वीडियो वायरल

लखनऊ। भाजपा नेताओं की दबंगई का मामला आये