Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बैंक से पैसे को गबन करने वाले गैंग करने वाली शातिर महिला को पुलिस ने दबोचा

Arrested

Arrested

लखनऊ। पीएसी का फर्जी सब इंस्पेक्टर बताकर बैंक से पैसे को गबन करने वाले गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस गैंग में शामिल एक महिला को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

विभूतिखंड थाना प्रभारी राम सिंह ने शुक्रवार को यह बताया कि एक मुकदमे में वांछित महिला को गिरफ्तार किया गया है। वह लखनऊ के चौक कटरा अबूतराब हकीम अपार्टमेंट निवासी 60 वर्षीय गिरफ्तार अंजूम रिजवी के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

थाना प्रभारी ने बताया कि वादी दीपचन्द्र गुप्ता ने 14 जनवरी 2020 को महिला अंजुम रिजवी, हुसैन रिजवी सहित अन्य लोगों के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें बताया कि दोनों ने नौ लाख 55 हजार 658 रुपये लोन लेकर जमा नहीं किया।

अभियुक्त हुसैन रिजवी ने पीएसी का फर्जी इंस्पेक्टर बनकर जाली दस्तावेज तैयार कर हाउसिंग फाईनेंस के कर्मचारियों व अन्य लोगों के सहयोग से हाउसिंग फाइनेंस से माह जुलाई 2013 में 09,55,658 रुपये लोन लेकर महिला ममता शर्मा से किसी अन्य व्यक्ति के मकान की रजिस्ट्री कराकर आधार हाउसिंग फाइनेंस के पैसे को आपस में बांटकर गबन कर लिया था।

मुकदमे के बाद से अभियुक्तगण गिरफ्तारी की डर से फरार चल रहे थे। इसी मुकदमे में वांछित अभियुक्त महिला अंजुम रिजवी को नक्खास के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Exit mobile version