Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार लूट का पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश, तीन बदमाश गिरफ्तार

arrested

प्रसपा नेता गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की बहराइच पुलिस ने कैसरगंज क्षेत्र में हुई कार लूट का खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार उनके कब्जे से कार आदि बरामद कर ली।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कैसरगंज पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रूप से कल रात सूचना के आधार पर चेकिंग केे दौरान बरूआघाट चौराहा हुजूरपुर रोड पर कार सवार तीन लुटेरों बहराइच निवासी शिवम् ,विपिन और जीतू को गिरफ्तार कर लूट की घटना का खुलास किया करते हुए उनके कब्जे एवं निशानदेही पर लूटी गई कार, दो मोबाइल , बैग एवं चोरी के पांच दो पहिया वाहन भी बरामद किए।

लाल किले में तोड़फोड़ देश का अपमान, मेरा सिर शर्म से झुक गया : कैप्टन

उन्होंने बताया कि 24 जनवरी की रात कैसरगंज इलाके में अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस सम्बन्ध में थाना कैसरगंज पर मामला दर्ज कराया गया था।

उन्होंने बताया कि 24 जनवरी को बढ़ौली स्थित एफसीआई गोदाम के पास लखनऊ से कार बुक कराकर लाते समय उसपर सवार बदमाशों ने कार चालक शुभम सिंह पर हमला कर कार व मोबाइल को लूट लिए थे। लूट की घटना का खुलासा करने वाले पुुुलिस दल को पुलिस अधीक्षक ने बतौर इनाम 25 हजार रुपये देने की घोषणा की। गिरफ्तार आरोपयों को जेल भेज दिया ।

Exit mobile version