Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोर गिरोह के आठ बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, लाखों का माल बरामद

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश में उन्नाव की सदर कोतवाली पुलिस ने चोरी करने वाले गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नकदी और लाखों रुपये की एल्युमिनियम सिल्ली बरामद की।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली सदर व क्राइम ब्रान्च की टीम ने रविवार को संयुक्त रुप से सूचना के आधार पर मगरवारा रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान आठ शातिर चोरो उन्नाव निवासी रंजीत उर्फ घसीटे , बादल , आशीष उर्फ जैनी उर्फ सोनू , आकाश , नीरज , शुभम उर्फ लाला , मो0 रईश और अंकित को गिरफ्तार किया ।

गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे व निशादेही पर चोरी के 52 हजार 100 रूपये नगद, चोरी की 39 सिल्ली एल्युमिनियम वजन लगभग 02 कुन्तल 56 किलो 500 ग्राम, दो तमंचे, कारतूस और टाटा लोडर वाहन बरामद किया।

उन्होंने बताया कि कोतवाली सदर इलाके में हुई चोरी की घटनाओं के सम्बन्ध में दर्ज मामलों में आरेपियों की गिरफ्तारी व माल की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे थे।

इसी क्रम में सूचना मिलने पर पुलिस ने आज इन बदमाशों को गगिरफ्तार कर माल व नकदी बरामद की दी। बरामद एल्युमिनियम सिल्ली थाना कोतवाली सदर व गंगाघाट पर दर्ज चोरी की घटनाओं से सम्बन्धित है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया।

Exit mobile version