Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऑटो लिफ्टर गेम के चार सदस्यों को पुलिस ने दबोचा, छह बाइकें बरामद

arrested

arrested

कासगंज। जिले में लगातार बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं को लेकर एसपी के निर्देश पर सक्रिय हुई सदर कोतवाली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के चार सदस्यों को हिरासत में लिया है। इनके कब्जे से छह मोटरसाइकिल नाजायज असलहे एवं कारतूस बरामद किए है। पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

क्षेत्राधिकारी सदर डीके पंत ने बताया कि वाहन चोरी की घटनाओं को लेकर गंभीर हुए एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद के निर्देश पर कोतवाली पुलिस के साथ सर्विलांस एवं एसओजी टीम को भी लगाया गया। निरंतर प्रयास के बाद प्रभारी निरीक्षक रमेश कुमार भारद्वाज की टीम ने ऑटो लिफ्टर गैंग के चार शातिर सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है इनकी पहचान सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नमैनी निवासी सुमित पुत्र उर्वेश चौहान, सहावर थाना क्षेत्र के ग्राम नगला अना निवासी हरपाल सिंह पुत्र सत्यपाल सहावर के ही ग्राम में मयासुर निवासी मोहित पुत्र ऋषिपाल एवं इसी गांव के बॉबी कुरैशी पुत्र समशुल हसन के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से मौके से छह चोरी की मोटरसाइकिल, एक एक तमंचा एवं कारतूस बरामद किए हैं। चारों आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

गैर जिलों एवं प्रदेशों में बेचते थे बाइकें

क्षेत्राधिकारी डीके पंत ने बताया कि गिरफ्त में आए ऑटो लिफ्टर गैंग के चारों सदस्यों ने कबूल किया है कि वे जहां से मोटरसाइकिल चोरी करते थे। उसे काफी दूर गैर जनपदों में जाकर बेचा करते थे। प्रदेश से बाहर गैर प्रदेशों में भी इनके द्वारा चोरी की गई बाइकें बेची जाती थी। चारों ही आरोपित काफी दिनों से इस पेशे से जुड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि इनके अन्य साथियों की भी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

Exit mobile version