Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस कमिश्नर पहुंचे दक्षिणी जोन कार्यालय, आगामी चुनाव के मद्देनजर की बैठक

Police Commissioner

Police Commissioner

लखनऊ। पुलिस कमिश्नर लखनऊ डी. के. ठाकुर ने आगामी पंचायत चुनाव को लेकर दक्षिणी जोन कार्यालय पर आयोजित अपराध गोष्ठी में डीसीपी, एडीसीपी व एसीपी सहित मौजूद इंस्पेक्टरों को भूमाफिया, वनमाफिया, अवैध शराब एवं अवैध खनन के विरूद्ध कार्यवाई करने एवं लंबित विवेचनाओं के शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिये।

उन्होंने पंचायत चुनाव के मद्देनजर थानेदारों को अवैध शराब पर रोक तथा असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के भी सख्त निर्देश दिये।

प्रधानी चुनाव के दौरान लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस को अधिक सतर्क करने के लिए पुलिस कमिश्नर डी. के. ठाकुर ने रविवार को दक्षिणी जोन कार्यालय पर डीसीपी रवि कुमार सहित एडीसीपी पुर्णेन्दु सिंह की मौजूदगी में सभी एसीपी और थाना प्रभारियों के साथ बैठक ली।

व्हीलचेयर से दहाड़ीं ममता, बोलीं- घायल बाघ और हो जाता है खतरनाक

उन्होंने सभी को निर्देश दिए कि पुलिस टीम गांवों में अपनी गस्त बढ़ा दें। क्षेत्रों में अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने के लिए अधिक ध्यान रखने पर जोर दिया जाए। अवैध हथियार व शराब मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जाए, वाहनों की चेकिंग करें।

उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में असमाजिक गतिविधियों में शामिल रहने वाले लोगों की सूची तैयार कर लें तथा उन पर विशेष निगरानी रखें।

Exit mobile version