पुलिस को धोखा दे गयी पिस्टल, मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर पकड़ा बदमाश

पुलिस

संभल। यूपी पुलिस एक बार फिर अपने कारनामे को लेकर सुर्खियों में है। ताजा मामला संभल का है जहां पर मुठभेड़ के समय यूपी पुलिस के दारोगा की पिस्टल ने धोखा दे दिया। जिसके बाद पुलिस ने मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाश को पकड़ा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका विडियो वायरल हो गया। इस कारनामे के चलते लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

पुलिस की चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक संभल के असमोली थाने के मंसूरपुर माफी गांव में देर रात वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान बिना नंबर की गाड़ी में सवार लोगों को रोकने की कोशिश की गई। लेकिन बदमश बैरियर तोड़ते हुए भागने लगे। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई।

वहीं अन्य बदमाश भागने में सफल रहे। इस दौरान इंस्पेक्टर और सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें:- शर्मनाक! बॉयफ्रेंड समेत 10 लोगों ने युवती से किया 2 बार गैंगरेप

पिस्टल ने मौके पर दिया धोखा

वहीं मुठभेड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो के मुताबिक अपराधियों को मौके पर पकड़ने पहुंची। दारोगा की पिस्टल जाम हो गई। जिसके बाद दारोगा ने मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकाल कर अपराधियों को डराने की कोशिश की। जिसके बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

बता दें कि, इस मुठभेड़ में पकड़े गए 25 हजार के इनामी बदमाश की पहचान मुदित शर्मा के रूप में हुई है। मुदित पर एक दर्जन से अधिक संगीन मामलों के केस दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश के पास से लूट की स्कार्पियो सहित 315 बोर तमंचा और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

loading...
Loading...

You may also like

कैंट के रजमन बाजार में विवाहिता गरिमा शाक्य ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

लखनऊ। कैंट के रजमन बाजार में विद्युत कर्मचारी