Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, 166 ट्रक टायर बरामद

फतेहपुर जिले में शनिवार को पुलिस अधीक्षक ने ट्रक लूट की एक घटना का खुलासा किया। पुलिस ने घटना में शामिल छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। लूटे ट्रक सहित एक लोडर, एक कार व सात लाख रुपये नकद सहित गिरफ्तार किया है।

थरियांव थाना पुलिस ने शनिवार को एक ट्रक लूट की घटना में लिप्त छह आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 166 ट्रक के टायर, 07 लाख 19 हजार रुपये नकद, लूटा ट्रक, एक लोडर, लूट के लिए रेकी करने वाली एक कार भी बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मुख्य आरोपी राहुल चन्देल जो ट्रक मालिक के यहां दो माह पूर्व नौकरी करता था। नौकरी से निकाले जाने से नाखुश राहुल चन्देल कानपुर से ट्रक में बैठ कर आया और अपने दो साथियों साजन व सागर गौतम के साथ मिलकर कल्यानपुर थाना में लूट की घटना को अंजाम दिया।

ट्रक ड्राइवर को बांधकर उन्नाव जनपद में फेंक दिया। रायबरेली निवासी विकास सिंह के यहां किराये में कमरा लिया। टायर विक्रेता शिवम शर्मा को सभी ट्रक के टायर बेचने का काम किया। घटना में कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार किया जायेगा।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के जांच व अनावरण में कानपुर देहात व कानपुर नगर की पुलिस के सराहनीय सहयोग से आज पूरी घटना का खुलासा करने में पुलिस को सफलता हासिल हुई है। इस बड़ी लूट की घटना का सफलतापूर्वक खुलासा करने से खुश होकर पुलिस महानिरीक्षक इलाहाबाद ने अनावरण करने वाली पूरी पुलिस टीम को 50 हजार रुपये प्रोत्साहन राशि प्रदान करने की घोषणा की है।

Exit mobile version