Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पशु तस्करों से पुलिस मुठभेड़, फायरिंग में सिपाही और बदमाश घायल

Police Encounter

Police Encounter

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में हाफिजगंज थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर बाइक सवार पशु तस्करों ने फायरिंग (Encounter) कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने दो बदमाशों को घायल कर दबोच लिया । इस घटनाक्रम में एक सिपाही भी घायल हो गया।

एसपी ग्रामीण बरेली मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि हाफिजगंज पुलिस आज तड़के चार बजे ग्रेम गांव पास लाडपुर गौटिया मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। पीलीभीत बाईपास के पास एक बाइक को चेकिंग के लिए रोका तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की।

मुठभेड़ (Encounter) में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जबकि कांस्टेबल हीरालाल राठी भी तस्कर की फायरिंग से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को मौके पर पकड़ लिया गया। पूछताछ में पता चला कि रामपुर जिला टाण्डा क्षेत्र ग्राम टोडीपुरा निवासी घायल सलीम पुत्र कलुआ और मुरादाबाद भगतपुर क्षेत्र ग्राम दोलपुरी निवासी सलीम पुत्र शकूर है।

उन्होंने बताया कि बदमाशों से 315 बोर दो तमंचे, जिंदा कारतूस, बाइक और गौवध करने के उपकरण बरामद किए। पूछताछ में बदमाशों ने खुलासा किया कि उन्होंने सुन्दरी गांव में अपने साथी समीर, कुंजी और दो अज्ञात साथियों के साथ गौकशी की थी। घायल सलीम और कांस्टेबल हीरालाल राठी को उपचार के लिए सीएचसी नवाबगंज भेजा। यहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। सभी बदमाशों के खिलाफ हाफिजगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस फरार चार तस्करों की तलाश में जुटी है।

Exit mobile version