Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस ने युवक को दी ‘थर्ड डिग्री’, हालत बिगड़ने पर परिजनों को सौंपा

police gave third degree

police gave third degree

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की पुलिस पर पूछताछ के नाम पर एक युवक के साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का आरोप लगा है। युवक को परिवार वालों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं एसपी ने पुलिस पर लगे थर्ड डिग्री टार्चर के आरोप के बाद पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि पुलिस युवक को एक किशोरी की गुमशुदगी के मामले में पूछताछ के लिए ले गई थी। परिवार वालों का आरोप है युवक की थाने में ले जाकर जमकर पिटाई की गई। गांव में पुलिस के खिलाफ गुस्से का माहौल है।

अपार्टमेंट में पार्टी करना पड़ा भारी, अब तक 103 कोरोना पॉजिटिव

पिटाई से जब उसकी तबीयत खराब हुई तो पुलिस ने युवक के परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के लाल पाल पुरवा गांव के रहने वाले शेरेखुदा के परिवार वालों ने अरवल थाने के एक दरोगा और तीन सिपाहियों पर पूछताछ के नाम पर थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

मध्यप्रदेश : गर्भवती महिला से बदसलूकी, रास्तेभर पीटते रहे लोग, देखें वायरल वीडियो

दरअसल अरवल थाने से एक किशोरी की गुमशुदगी के मामले में शेरेखुदा को पुलिस पूछताछ के लिए ले गई थी। पीड़ित के रिश्तेदार पर एक किशोरी को भगा ले जाने का मामला दर्ज है। परिवार वालों की शिकायत पर एसपी ने पूरे मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version