सरेराह दो युवकों के अपरहण की सूचना से हलकान रही पुलिस

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। राजधानी के हाई सिक्योरिटी जोन में स्थित गौतमपल्ली इलाके से सरेराह दो युवकों के अपरहण की सूचना से सनसनी फैल गयी। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अपहरण की सूचना से गौतमपल्ली पुलिस के पसीने छूट गए। मामले की जानकारी जुटाने पर पता चला कि एटीएफ इलाहाबाद के दो इनामिया बदमाशों को गिरफ्तार कर ले गई है। आरोपितों पर 10 व 20 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

गौतमपल्ली इलाके में मंत्रियों के सरकारी आवास बने हुये है। मंगलवार की दोपहर बाद बदंरिया बाग चौराहे के समीप बन रहे बिजली घर के सामने मंत्री आवास के बाहर दो युवक चाय पी रहे थे। उसी समय काली स्कार्पियो में सवार करीब चार लोग नीचे उतरे और दोनों युवकों को पकड़ लिया। इसके बाद वह चारों लोगों ने युवकों को स्कार्पियों कार में बैठा लिया और भाग निकले। यह देख मौके पर मौजूद लोगों ने गौतमपल्ली पुलिस को अपरहण की सूचना  दी। हाई सिक्योरिटी जोन से युवकों के अपहरण की सूचना से पुलिस कर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

पढे:- संपूर्ण समाधान दिवस पर आईं 203 शिकायतें, तीन का मौके पर निस्तारण 

पड़ताल में सामने आया कि एसटीएफ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर ले गई है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ ने इलाहाबाद के कुख्यात अपराधी सलोरी कर्नलगंज इलाहाबाद निवासी अभिषेक सिंह उर्फ सोनू और सकरी कुदरा कैमूर बिहार निवासी अभिषेक सिंह उर्फ माइकल को गिरफ्तार किया है। सूत्रों की मानें तो आरोपित सोनू पर 20 हजार और माइकल की गिर तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित था। पूरी जानकारी मिलने के बाद गौतमपल्ली पुलिस राहत की सांस ली।

loading...
Loading...

You may also like

अल्पसंख्यकों का उत्पीडऩ किसी भी सूरत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त- शिवपाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील सपा