Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस की जीप ने BJP नेता को रौंदा, सड़क पर तड़पकर हुई मौत

baghpat accident

baghpat accident

बागपत में सोमवार सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना ने पूरे इलाके पुलिस के प्रति गुस्सा पैदा कर दिया है। यहां एक पुलिस की जिप्सी ने पाली गांव में भाजपा नेता को कुचल दिया।

बताया जा रहा है कि जिप्सी में सवार पुलिसवाले घायल युवक को सड़क पर तड़पता छोड़कर फरार हो गए। वह काफी देर तक सड़क पर तड़पता रहा और बाद में उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान रामनिवास के रूप में हुई है। वह एक किसान था और भाजपा से जुड़ा था।

कहा जा रहा है कि अगर रामनिवास को सही समय पर अस्पताल ले जाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। इस घटना और पुलिस की लापरवाही की खबर मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीण पहुंच गए और उनमें पुलिस के खिलाफ काफी नाराजगी जाहिर की।

टैंकर की टक्कर से दो कांवड़ियों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

वहीं भड़के ग्रामीणों ने रामनिवास का शव डीएम आवास के बाहर रखकर हंगामा किया। सूचना पर एडीएम और एएसपी मौके पर पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने मुआवजे व कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया गया कि भाजपा नेता पाली गांव में अपने भाई के साथ खेत पर जा रहा था। इसी दौरान पुलिस की जिप्सी ने उसे टक्कर मार दी और पुलिस वाहन को लेकर पुलिसकर्मी फरार हो गए।

Exit mobile version