Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपहृत छात्र को पुलिस ने सकुशल किया बरामद

kidnapping

लखनऊ। सरोजनीनगर इलाके में शनिवार को कोचिंग में पढऩे जा रहे इंटरमीडिएट के छात्र को कार सवार बदमाशों ने मारपीट कर रास्ते से अगवा कर लिया। मोबाइल पर मैसेज मिलने के बाद छात्र के परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गये। आनन-फानन उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

छात्र अगवा होने की सूचना पाकर पुलिस के भी हाथ पाँव फूल गये। पुलिस ने पीडि़त परिजनों से पूछताछ करने के बाद छात्र की खोजबीन शुरू कर दी। हालाकि पुलिस ने छात्र के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर 3 घंटे बाद उसे नाका इलाके से सकुशल बरामद कर लिया। जबकि कार सवार बदमाश कार सहित मौके से फरार हो गए।

विधुत विभाग की टीम पर नशेड़ी ने किया हमला, ईंट से फोड़ा सिर

सरोजनीनगर के गौरी विहार कॉलोनी निवासी प्रभात कुमार का बेटा मानस (18) इंटरमीडिएट का छात्र है। प्रभात कुमार के मुताबिक मानस शनिवार अपराहन करीब 3:30 बजे घर से पास में ही हाइडल कॉलोनी स्थित एक कोचिंग में पढऩे जा रहा था। तभी कोचिंग से कुछ दूरी पर पहले से ही रास्ते में घात लगाए बैठे बदमाशों ने उसको मारपीट कर कार में डाल लिया और मौके से फरार हो गए।

घटना के कुछ देर बाद छात्र के पिता के पास मोबाइल पर एक मैसेज आया। जिसमें मानस को अगवा करने की बात लिखी थी। यह मैसेज देखने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी हुई और उनके होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। छात्र के अगवा होने की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए और पुलिस आनन-फानन पीडि़त परिजनों के पास पहुंची। जहां पूछताछ के बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया।

ओलेक्स पर युवक हुआ ठगी का शिकार, स्कूटी की डेलीवेरी के लिए मांगे इतने रुपए

छानबीन के दौरान पुलिस ने छात्र मानस के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर उसकी लोकेशन ट्रेस की तो पुलिस को उसकी लोकेशन नाका इलाके में मिली। बाद में सरोजनीनगर थाने के उपनिरीक्षक आजाद यादव और उनकी टीम ने अगवा छात्र मानस को शाम करीब साढ़े 6 बजे नाका इलाके से सकुशल बरामद कर लिया। जबकि कार सवार बदमाश मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस का कहना है कि छात्र अभी तक पूछताछ में कुछ नहीं बता सका है।

लिव इन रिलेशन में रह रहे बीडीएस छात्र ने की आत्महत्या, इस दिन होनी थी शादी

पूछताछ के दौरान सिर्फ छात्र ने कार सवार 4 बदमाशों द्वारा अगवा किये जाने की बात बताई है। फिलहाल पुलिस इस घटना को संदिग्ध बताते हुए अन्य जानकारी के लिए उससे पूछताछ कर रही है। वहीं बदमाशों का सुराग लगाने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Exit mobile version