Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बैंक मित्र की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारोपी दोस्त गिरफ्तार

double murder

ग्राम विकास अधिकारी की हत्या

उत्तर प्रदेश की हरदोई जिला पुलिस ने बैंक मित्र पंकज की हत्या का खुलासा करते हुए उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मल्लावां कोतवाली पुलिस ने 11 नबम्बर को कोसिया गांव के प्राइमरी स्कूल के पास जंगल में एक युवक शव मिला था। शव की शिनाख्त मल्लावां कोतवाली इलाके के देमनपुर निवासी बैंक मित्र पंकज कुमार के रुप में हुई थी। उसके पास नगदी ,लैपटॉप और मोबाइल फोन गायब मिला था। पुलिस प्रारंभिक तौर पर घटना को लूट-हत्या मानकर चल रही थी।

विवाद के चलते चाचा की गोली मारकर हत्या, हत्यारोपी भतीजा फरार

उन्होंने बताया कि मामले की तहकीकात शुरू की गई तो मामला दूसरा निकला। दरअसल पंकज का दोस्त अमित एक लड़की से प्रेम करता था और यह बात पंकज को भी पता था। उन्होंने बताया कि पंकज भी उसकी प्रेमिका पर डोरे डाल रहा था और मोबाइल पर उससे बातचीत भी करता था। इसी बात को लेकर अमित ने पंकज को कई बार समझाने का प्रयास भी किया लेकिन जब नहीं माना ।

श्री वत्स ने बताया कि उसने पंकज की हत्या करने की योजना बनाई और उसे शराब पीने के लिए बुलाया और नशे में होने पर धारदार हथियार (बांके) से उसकी हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया था ।

ऑटो लिफ्टर गैंग के सरगना समेत पांच सदस्य गिरफ्तार, अवैध तमंचे बरामद

घटना लूट की लगे इसके लिए हत्यारोपी ने उसकी नकदी, लैपटॉप और मोबाइल भी अपने साथ ले गया। पुलिस ने आरोपी अमित को आज गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर पंकज की नकदी आदि के अलावा हत्या में प्रयुक्त बांका बरामद कर लिया। अमित भी देवमन गांव का रहने वाला है। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। गिरफ्तार हत्यारोपी को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version