Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

24 घंटे में पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, तीन चोर गिरफ्तार

thieves arrested

thieves arrested

चित्रकूट पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल के निर्देश पर राजापुर थानाध्यक्ष अवधेश मिश्रा की अगुवाई में पुलिस टीम ने चोरी की घटना का 24 घंटे में खुलासा कर तीन चोरों को तमंचा व कारतूस तथा चोरी के एम्पलीफायर समेत दबोचा है। इसी क्रम में पुलिस ने अपहृता बरामद कर आरोपियों को जेल भेजा है।

राजापुर थाने के वरिष्ठ दरोगा योगेश कुमार तिवारी की टीम ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर कस्बा से बाजपेयी तिराहे से कल्लू रैदास पुत्र लोटन निवासी मिश्रन का पुरवा मजरा चिल्लीराकस, राजकुमार निषाद पुत्र भोला निवासी बरगदी का पुरवा व राजेश रैदास पुत्र बच्चा निवासी चर थाना रैपुरा को दबोच लिया।

उनके कब्जे से चोरी की बाइक व चोरी के दो एम्पलीफायर कीमत 56 हजार रुपये और कल्लू रैदास के कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद किया।

पूछताछ में चोरों ने बताया कि दो अगस्त को धीरेन्द्र केशरवानी पुत्र ओमप्रकाश निवासी लूपलाइन चौराहा कस्बा से चोरी की थी। बीते माह देवारी गांव के प्राथमिक विद्यालय की छत से चार सोलर पैनल व बैटरी चोरी कर कबाडी को बेंचा था। पुलिस ने तीनों को उचित धाराओं में जेल भेजकर मोटरबाइक सीज कर दी है। टीम में दरोगा योगेश कुमार तिवारी, सिपाही अखिलेश कुमार व अजीत कुमार शामिल रहें।

इसी क्रम में कोतवाली कर्वी के दरोगा आनन्द कुमार मिश्रा की टीम ने अपहरण व नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी किशन पुत्र मनोज निवासी गोल तालाब कुंजनपुरवा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। रैपुरा थाने के दरोगा अनिल कुमार गुप्ता की टीम ने अपहृता को सकुशल बरामद कर भौंरी गांव के महेश पुत्र नत्थू को जेल भेजा है। महेश गांव की एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। पुलिस टीम ने नाबालिग को बरामद कर लिया है।

Exit mobile version