Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा के खिलाफ पुलिस ने भेजा समन, लगा ये आरोप

चंडीगढ़ में एक कारोबारी ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन के सीईओ और अन्य अधिकारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कारोबारी ने 3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

कारोबारी अरुण गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि बीइंग ह्यूमन कंपनी ने चंडीगढ़ के मनीमाजरा में उनसे 3 करोड़ रुपये की लागत से शोरूम खुलवाया। बाद में उनको सामान नहीं भेजा गया और कंपनी की वेबसाइट भी लंबे समय से बंद पड़ी है। उनका कहा है कि कंपनी ने उनकी किसी भी शिकायत पर किसी तरह का जवाब नहीं दिया है।

उन्होंने बीइंग ह्यूम के साथ लिखित एग्रीमेंट होने का भी दावा किया है.।शिकायत में अरुण गुप्ता ने बताया कि बीइंग ह्यूमन के ज्वैलरी ब्रांड को स्टाईल क्विटेंट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड नाम की एक कंपनी चलाती है और उनके शोरूम में सारे प्रोडक्ट भी बीइंग ह्यूमन कंपनी के ही हैं।

धर्मेंद्र बोले- सायरा ने जब कहा, देखो धर्म, साहब ने पलक झपकाई.. मेरी जान निकल गई

अरुण गुप्ता ने ये शोरूम 2018 में खोला था। पुलिस को दी शिकायत में अरुण ने सलमान खान का बिग बॉस का वो वीडियो भी दिया है जिसमें खुद सलमान कह रहे हैं कि चंडीगढ़ में उन्होंने बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी का शोरूम खोला है। उन्होंने अपने परिवार के साथ सलमान खान की तस्वीरें भी दिखाई हैं और बताया है कि सलमान के भरोसे पर ही उन्होंने इतना भारी-भरकम इन्वेस्टमेंट इस बिजनेस में किया।

उन्होंने बताया है कि शोरूम की ओपनिंग पर सलमान खान को खुद आना था लेकिन वो व्यस्त होने के कारण नहीं आ सके और अपने जीजा आयुष शर्मा को अपनी जगह ओपनिंग पर भेजा था। अरुण ने आरोप लगाया है कि जिस कंपनी के पास बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी ब्रांड का पूरा कामकाज है उसने अपने तमाम दफ्तर और वेबसाइट बंद कर रखे हैं। कंपनी की ओर से ज्वैलरी का पूरा सामान मुहैया कराने का वादा किया गया था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है।

वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस ने समन जारी कर दिया है। चंडीगढ़ एसपी सिटी पुलिस केतन बंसल ने बताया कि सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा समेत बीइंग ह्यूमन और ज्वैलरी प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारियों को समन भेजे हैं और इन्हें 13 जुलाई तक पेश होकर जवाब देने को कहा है। अगर उनका जवाब नहीं आता है या पुलिस संतुष्ट नहीं होती है तो आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version