कावड़ियों के बवाल पर भड़का सुप्रीम कोर्ट, कहा- पुलिस करे कड़ी कार्यवाही

कावड़ियों
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। दिल्ली, उत्तर प्रदेश में कुछ कावड़ियों के उपद्रव करने की कई घटनाएं आई जिसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया। सुप्रीम कोर्ट ने कुछ कावड़ियों के तांडव मचाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस को कावड़ियों पर सख्त कार्यवाही करने का आदेश दिया है कि कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाए। सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिया कि ऐसे लोगों पर तत्काल कार्रवाई करे जो कानून का उल्लंघन और तोडफोड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

कावड़ियों के आतंक की देश भर से कई घटनाएं सामने आईं

सख्त लहजे में जस्टिस चंद्रचूड़ ने ऐसा कांवडियों के लिए कहा कि आप अपने घर को जलाकर हीरो बन सकते हैं लेकिन तीसरे पक्ष की संपत्ति नहीं जला सकते। कोर्ट ने कहा कि देश हर हफ्ते पढ़े-लिखे लोगों द्वारा दंगे देख रहा है। हमने वीडियो में कांवडियों को कार को पलटते हुए देखा, क्या कारवाई हुई? इतना ही नहीं पदमावत फिल्म को लेकर हंगामा किया गया, फिल्म की हीरोइन की नाक काटने की धमकी दे दी गई, मराठा आरक्षण और एसी एसटी एक्ट को लेकर हिंसा हुई, क्या इन सबमें कार्रवाई हुई?

ये भी पढ़े : बदायूं: कावड़ियों को देखने उमड़ी भीड़ पर गिरी दीवार, 30 लोग घायल 8 की हालत गंभीर 

आपको बतां दे कि कावड़ियो के आतंक की देश भर से कई घटनाएं सामने आईं। गुरुवार को यूपी के मुजफ्फरनगर में भी कावड़ियों ने कार के छूकर निकलने पर उसमें जमकर तोडफोड़ की। इस तोडफोड़ में कार यात्री घायल हो गए। वहीं, बुलंदशहर में एक छोटी सी बात को लेकर पुलिस की जीप पर हमला कर किया था। इसके बाद पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

loading...

One thought on “कावड़ियों के बवाल पर भड़का सुप्रीम कोर्ट, कहा- पुलिस करे कड़ी कार्यवाही”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *