Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में थाने बने दलितों पर अत्याचार करने के अड्डे : संजय सिंह

संजय सिंह

संजय सिंह

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को आरोप लगाया कि योगी सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में थाने दलित वर्ग पर अत्याचार करने के ठिकाने बन गये हैं।

श्री सिंह ने कहा कि कल रायबरेली के लालगंज में एक दलित युवक की पुलिस हिरसत में पीट पीट कर हत्या कर दी गई। आज आप की एससी.एसटी विंग ने इस पर आवाज़ उठाई प्रदर्शन किया इसका विरोध किया तो बर्बरता से हमारे नेताओं को पीटा गया। दरअसल, यूपी में क़ानून नाम की कोई चीज़ नही बची हैं। थाने दलितों के अत्याचार का केंद्र बन गए हैं। आगरा में तीन लोगों की हत्या हो गयी, हरदोई में तीन लोगो की ईट से कूच कूच कर हत्या कर दी गयी।

कोरोना के डंक से कराही दिल्ली, 24 घंटे में 2300 अधिक नए मरीज, कंटेनमेंट जोन में भारी इजाफा

उन्होंने कहा कि योगी सरकार को शर्म करनी चाहिए ये लोग जाती और धर्म के आधार पर अपने ही लोगो से भेद भाव कर रहे हैं। आज डॉक्टर कफील खान के मामले में हाई कोर्ट का फैसला आया हैं जो योगी सरकार के चेहरे को बेनकाब करता हैं। हाई कोर्ट ने साफ कहा हैं कि कफील खान की स्पीच राष्ट्रीय एकता को मजबूत करती हैं और ऐसे आदमी पर आप रासुका लगा कर 6-7 महीने जेल में रखते हैं जो कि बहुत गलत हैं।

संजय सिंह ने कहा “योगी जी आप अपने कार्य प्रणाली में बदलाव करिये, सत्ता का अहंकार सर पर मत चढ़ने दीजिये. लाठी के बल से हमारी आवाज़ को मत दबाने की कोशिश करिये।”

एजीआर से संबंधित बकाया चुकाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आप कार्यकर्ताओं ने दलितो पर हमले को लेकर योगी सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया तो उन पर पुलिस ने लाठियां बरसायी।

Exit mobile version