Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सफदरगंज अस्पताल में धरना दे रहे चंद्रशेखर को पुलिस ने लिया हिरासत में, हरियाणा के लिए रवाना

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

चंद्रशेखर को पुलिस ने हिरासत में लिया

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वह हाथरस गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में धरने पर बैठे थे। पुलिस उन्हें लेकर हरियाणा जा रही है। अस्पताल में मौजूद भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं से भी धरना खत्म करने की अपील की गई है।

बता दें कि हाथरस में दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मंगलवार को दम तोड़ दिया। पीड़िता की मौत की खबर सुनकर सफदरजंग अस्पताल में लोग पहुंचने लगे। पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सफदरजंग अस्पताल के बाहर प्रदर्शन भी किया गया। इसी बीच, मौके पर पहुंचे भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर धरने पर बैठ गए।

चीन के लिए जासूसी करने के आरोपी पत्रकार राजीव शर्मा की जमानत याचिका खारिज

चंद्रशेखर आजाद ने केंद्र की मोदी सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजा, परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी और 30 दिन में आरोपियों को सजा देने की मांग की है।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के पिता का निधन, कल कोटा में होगा अंतिम संस्कार

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि हमारी बहन-बेटियों की जान इतनी सस्ती नहीं है। हमें न्याय चाहिए। केंद्र सरकार पीड़ित परिवार को 2 करोड़ का मुआवजा, सरकारी नौकरी और आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से 30 दिन में सजा की घोषणा करे। भीम आर्मी के चीफ ने कहा कि यदि 24 घंटे में हमारी मांगें नहीं मानी जाती हैं तो भीम आर्मी भारत बंद करेगी।

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि वह न्याय लेकर रहेंगे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैं बहुजन समाज से अपील करता हू कि सभी  सड़कों पर उतरें और हाथों पर काली पट्टी बांधकर कैंडल मार्च निकालें और दरिंदों के लिये फांसी की मांग करें।

Exit mobile version