Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उद्धव पर विवादित बयान देना नारायण राणे को पड़ा भारी, पुलिस ने लिया हिरासत में

narayan rane

narayan rane

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ बयानबाजी केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को महंगी पड़ती दिखाई दे रही है। पुलिस ने मंगलवार को उन्हें चिपलून से हिरासत में ले लिया, पुलिस के मुताबिक उन्हें गिरफ्तार लारने की प्रक्रिया जारी है।

नारायण राणे के खिलाफ अबतक 4 एफआईआर दर्ज हो गई हैं, जबकि रत्नागिरी कोर्ट द्वारा उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। साथ ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी नारायण राणे की अपील सुनने से इनकार कर दिया।

शिवसैनिकों ने मंगलवार को महाराष्ट्र के 17 शहरों में उनके खिलाफ प्रदर्शन किया। नासिक में BJP कार्यालय पर पत्थरबाजी की गई, तो वहीं मुंबई में राणे के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे शिवसैनिकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। राणे के खिलाफ 3 एफआईआर दर्ज होने के बावजूद शिवसेना के गढ़ यानी कोंकण में राणे की जन आशीर्वाद यात्रा जारी है।

राणे ने रायगढ़ में दिया था ये बयान

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रायगढ़ में ये बयान दिया था, जिस पर विवाद हो रहा है। राणे ने कहा था कि सीएम उद्धव ठाकरे ये भूल गए थे कि देश कब आजाद हुआ था और साल भूलने के बाद उन्होंने अपने सहयोगी से पूछा था।

‘मैं होता तो उसे थप्पड़ मारता’, उद्धव पर अपमानजनक टिप्पणी पर राणे पर हुई FIR

नारायण राणे ने कहा था, ‘ये शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को ये नहीं पता कि हमें आजाद हुए कितने साल हो गए। अपने भाषण के दौरान उन्होंने पीछे मुड़कर अपने सहयोगी से पूछा था। अगर मैं वहा होता तो उन्हें जोरदार थप्पड़ मारता।’

इस बयान के लिए राणे के खिलाफ चार अलग-अलग थानों में एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके बाद आज नासिक पुलिस उनकी गिरफ्तारी करने की तैयारी कर रही है।

Exit mobile version