फर्रुखाबाद: थाने के अंदर सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान

फर्रुखाबाद
Please Share This News To Other Peoples....

फर्रुखाबाद। गुरूवार को उत्तरप्रदेश के फर्रुखाबाद से एक ख़ुदकुशी का मामला सामने आया है। यहां एक थाने के अंदर एक सिपाही ने संदिग्ध हालत में फांसी लगाकर जान दे दी है। थाने के भीतर हुए इस हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सथानीय लोगों के दिलों में हड़कम्प मच गया। पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। बताया जाता है मृतक सिपाही पिछले डेढ़ साल से थाने में कंप्युटर ऑपरेटर के पद पर तैनात था। घटना के वक़्त थाने में पीस कमेटी की बैठक चल रही थी। तभी सिपाही ने थाने के बाथरूम में जाकर गमछे से फांसी लगा लिया। सिपाही की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: बिहार: बीजेपी नेता के बेटों ने किया एयरहोस्टेस से छेड़खानी, गिरफ्तारी वारंट जारी 

फर्रुखाबाद में सिपाही ने थाने में की ख़ुदकुशी

फर्रुखाबाद के एक सिपाही ने थाने में खुद को फांसी पर लटका दिया। मृतक सिपाही की पहचान मुंशी के रूप में हुई है, जो वर्ष 2015-16 के बैच में पुलिस में भर्ती हुआ था। व थाने में कंप्यूटर डिपार्टमेंट ने था। पुलिस आत्महत्या का मुख्य कारण अब तक पता नहीं लगा पायी है। सिपाही द्वारा आत्महत्या की सूचना पाकर मौके पर स्थानीय विधायक अमर सिंह खटिक व सीओ सिटी नरेश कुमार भी पहुंच गए। मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने मीडिया को बताया कि मामले में अब तक मुख्य कारण पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक: फिर एक बार BJP ने लड़ने से पहले डाले हथियार, कांग्रेस को मिली एक और बड़ी जीत 

सूचना पाकर देर रात 2 बजे मृतक के परिजन भी जिला अस्पताल लोहिया पहुंचे, जहां डाक्टरों ने सिपाही को कुछ देर बाद मृत घोषित कर दिया। परिजनों में मृतक की माता का कहना है कि उनके बेटे की साजिशन हत्या की गई है। मृतक सिपाही का मोबाइल फोन थाने के एसओ के कब्जे में बताया जा रहा है। हालांकि मृतक सिपाही की मौत पर संशय बना हुआ है और पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *