Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विधानसभा चुनाव पर सियासत गरमाई, पंजाब दौरे पर केजरीवाल

अमृतसर। पंजाब में 2022 में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। इस को लेकर इस वक़्त राज्य की सियासत पूरी तरह से गरमाई हुई है। पंजाब में तीसरी बड़ी पार्टी उभरकर सामने आई आम आदमी पार्टी चुनावों को लेकर अभी से पूरी जान लगाए हुए है। इस चुनाव की पूरी बागडौर पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष और दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल के हाथ में हैं। सीएम केजरीवाल मंगलवार को एक बार फिर पंजाब की दो दिवसीय यात्रा पर जा रहे हैं।

केंद्र की राज्यों को चेतावनी, बिजली बेचते पाए गए तो होगी कार्रवाई

वहीं, पंजाब के आप पार्टी के प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि, सीएम केजरीवाल मंगलवार दोपहर तीन बजे अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। शाम 6 बजे वो जालंधर के देवी तालाब मंदिर में पूजा करने जाएंगे। उन्होंने बताया कि दोआबा क्षेत्र स्थित मंदिर में भक्तों का बहुत विश्वास है और मंदिर में जाने वाले हर भक्त की कामना पूर्ण होती है।

चड्ढा ने आगे कहा कि, नवरात्र के दौरान सीएम केजरीवाल शांति, प्यार, परस्पर भाईचारा और पंजाब में समृद्धि के लिए कामना करेंगे। फिलहाल सीएम केजरीवाल के मंदिर दौरे की ही पुष्टि हुई है।

सीएम केजरीवाल लगातार पंजाब पर निगाह बनाए हुए हैं। वो लगातार पंजाब का दौरा कर रहे हैं और पूरे सियासी घटनाक्रम को भी बड़े गौर से देखते हुए चल रहे हैं। शायद यही कारण है कि अभी तक पंजाब में आप अपने सीएम उम्मीदवार का ऐलान नहीं कर पाए हैं। हालांकि पंजाब के नेता चाहते हैं कि जल्‍द यहां पर सीएम प्रत्याशी का ऐलान कर दिया जाए। लेकिन अभी पार्टी में इसको लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

Exit mobile version