Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मिस इंडिया रह चुकीं पूजा चोपड़ा हुई कोरोना संक्रमित

Pooja Chopra

Pooja Chopra

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। इस बार इस लहर ने किसी को छोड़ा नहीं हैं। इस बार आमलोगों के साथ-साथ कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। आमिर खान और अक्षय कुमार के बाद अब मिस इंडिया रह चुकीं पूजा चोपड़ा भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। हाल ही अभिनेत्री ने बताया कि वो क्वारंटीन में अकेले ही अपना ख्याल रख रही हैं। डॉक्टर की सलाह पर वो कोविड दिशा निर्देशों का पालन कर रही हैं। इसके साथ ही वह कोरोना से जंग लड़ते हुए समाजसेवा भी कर रही हैं।

कंगना रनौत ने ट्वीटर पर यूजर को दिया मुँह तोड़ जवाब

साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के फैसले को सही बताया है। उन्होंने कहा कि संक्रमण को रोकने ले लिए ये जरूरी है। पूजा ने बात करते हुए बताया कि ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं घर पर ही क्वारंटीन में हूं। हमलोग गोवा में फिल्म ‘जहां चार यार’ की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान हमें पता चला कि हमारी को-स्टार मेहर विज को कोरोना हो गया है। हमारे प्रोडूसर ने बताया कि हम शूट बाद में करेंगे।’

जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, कातिलाना अंदाज में दिया पोज

पूजा ने कहा कि ‘मैं मुंबई लौटने के बाद घर वालों से नहीं मिली। मैं बाहर से आई थी तो घर के लोगों से मेरा मिलना सही नहीं था। इसलिए मैं अकेले रुक गई। इस दौरान मैंने हर तरह से कोविड गाइडलाइन्स का पालन किया, लेकिन फिर भी मुझे कोरोना हो गया।’  फिलहाल मैं घर क्वारंटीन हूँ।

 

Exit mobile version