Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूजा हेगड़े मना रही है 30वां जन्मदिन, एक्टर प्रभास ने दिया ये खास तोहफा

30th birthday puja hegde

30th birthday puja hegde

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का जन्मदिन है, वो 30 साल की हो गई हैं। इसी खुशी में एक्टर प्रभास ने उन्हें एक खास गिफ्ट दिया है। प्रभास ने अपने इस्टांग्राम पर फिल्म राधे-श्याम में पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक जारी किया है , जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ प्रभास ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हमारी प्रेरणा, पूजा हेगड़े को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई।’

तस्वीर में पूजा ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस के ऊपर फ्लोरल ओवरकोट पहने दिख रही हैं और उन्होंने सिर पर स्कार्फ बांध रखा है। पोस्टर देखने से पता चल रहा है कि पूजा विदेश के किसी ट्रेन में बैठी हुई हैं। तस्वीर को एक्टर ने शेयर किया है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। साथ ही फैंस पूजा को जन्मदिन की खूब सारी बधाई भी दे रहे हैं।

गुरमीत और देबिना ने जीती कोरोना से जंग, ट्वीट कर दी ये खुशखबरी

बता दें कि फिल्म में प्रभास पाम रीडर की भूमिका में नजर आएंगे वहीं, पूजा के किरदार का नाम प्रेरणा हैं। फिल्म में वह म्यूजिक टीचर का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म को तमिल, मलयालम के अलावा हिंदी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग इस साल की जनवरी में शुरू हुई थी। पहली बार पूजा हेगड़े और प्रभास के साथ फिल्म में काम करते दिखाई देगें।  ‘साहो’ के बाद प्रभास की इस फिल्म पर देश के करोड़ों लोगों की निगाहें टिकी हुई है। ये एक मल्टी लैग्युएल फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा प्रभास अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें वह भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, आदिपुरुष में सैफ अली खान विलेन के रोल में होंगे, जिनके किरदार का नाम लंकेश होगा। चर्चा है कि इस फिल्म में अजय देवगन, भगवान शिव के कैरेक्टर में नजर आ सकते हैं।

Exit mobile version