Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिकनी टॉप में पूजा हेगड़े ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस लुटा रहे है प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भले ही मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करके लौट आई हैं, लेकिन एक्ट्रेस पर अभी भी मालदीव फीवर चढ़ा हुआ है।

पूजा लगातार अपने वेकेशन की खूबसूरत अनसीन फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करके उन्हें ट्रीट दे रही हैं। अब एक्ट्रेस ने बिकिनी टॉप में अपनी एक रेडिएंट फोटो शेयर की है।

पूजा हेगड़े फोटो में बिकिनी टॉप पहने हुए कैमरे में देखकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। लाइट ग्लॉसी मेकअप और ओपन सॉफ्ट कर्ली हेयर स्टाइल में पूजा बेहद स्टनिंग लग रही हैं। पूजा ने अपने बिकिनी लुक को ट्रेंडी डबल लेयर पेंडेंट के साथ कंप्लीट किया है। फोटो में पूजा का फ्रेश और गॉर्जियस लुक देखते ही बनता है।

पूजा की यह फोटो मालदीव के बीच की है। फोटो के बैकग्राउंड में मालदीव की खूबसूरत लोकेशन एक्ट्रेस के फोटो में चार चांद लगा रही है। पूजा की यह बिकिनी फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। अब तक लाखों फैंस एक्ट्रेस की फोटो को लाइक कर चुके हैं और कमेंट सेक्शन में अपना बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं।

BB 15: शमिता को ‘कीड़ा’ कहने पर देवोलीना को सलमान ने लताड़ा, बोले- ये सब….

बता दें कि पूजा इससे पहले भी मालदीव वेकेशन से बिकिनी में कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं। मोनोकनी से लेकर बिकिनी तक, पूजा ने अपने हर हॉलीडे लुक से फैंस को इंप्रेस किया है। एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो पूजा हेगड़े ने आशुतोष गोवारिकर कि फिल्म “‘मोहनजोदड़ो” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पूजा हेगड़े के पास मौजूदा समय में तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों के कई प्रोजेक्ट्स हैं।

Exit mobile version