Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूनम पांडे : पति ने इतना मारा कि हो गया था ब्रेन हैमरेज

Poonam Pandey husband arrested

पूनम पांडे पति सैम

नई दिल्ली| पूनम पांडे ने शादी के कुछ दिनों बाद ही पति सैम के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए। अब पूनम ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सैम कई बार उनके साथ मारपीट कर चुके हैं।

ड्रग्स पार्टी वाले वीडियो को लेकर जावेद अख्तर ने किया करण जौहर का सपोर्ट

पूनम पांडे ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘पिछले डेढ़ साल से सैम मेरे साथ मारपीट कर रहा है। मुझे लगा था कि शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरी लाइफ बर्बाद हो गई है। वह मुझे रोज मारता था।’ पूनम से पूछा गया कि आपने कब डिसाइड किया कि आप सैम की पुलिस में शिकायत करेंगी इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने डिसाइड नहीं किया था।

दरअसल, जिस होटल में हम रह रहे थे वहां के स्टाफ ने जब हमारे कमरे से आवाज सुनी तो उन्होंने देखा कि सैम ने मेरे साथ मारपीट की है। मेरा चेहरा सूजा हुआ था, मेरे शरीर पर निशान थे। उन्होंने पुलिस में कम्पलेंट करने का फैसला लिया और मैं भी उस वक्त गुस्से में थी इसलिए मैंने उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया।’

फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान सुशांत के करीब आई थीं : सारा अली खान

पूनम ने आगे कहा, ‘सैम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मेरी सारी फोटोज डिलीट कर दी है जबकि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया क्योंकि मुझे लगा आखिर में सब ठीक हो जाएगा। मैंने कुछ आर्टिकल्स पढ़े जिसमें लिखा था कि मैं उसके जरिए पैसे कमाती हूं जबकि सच्चाई यह है कि वह मेरे वीडियोज बेचकर पैसा कमाता है’।

Exit mobile version