Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुंछ : सेना को मिली बड़ी सफलता, LOC के पास हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद

हथियार बरामद

हथियारों का जखीरा बरामद

जम्मू और कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों का एक्शन जारी है। हाल ही में हुए कई एनकाउंटर में आतंकियों को ढेर किया गया है। इस बीच जम्मू रीजन के पुंछ सेक्टर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जम्मू इलाके में सुरक्षाबलों ने हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

इनपुट मिलने के बाद एसओजी पुंछ और 10 असम के सुरक्षाबलों ने संयुक्त ऑपरेशन में ये कामयाबी हासिल की। 8-9 नवंबर की रात को सर्च ऑपरेशन के दौरान हथियारों से भरे बैग LOC के पास मिले।

सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को दी आत्मनिर्भर बनने की सलाह, कहा- बाइडेन सरकार की खुशामद न करें

हथियारों के जखीरे में क्या-क्या शामिल?

शुरुआती जानकारी में ये सामने आया है कि लश्कर ए तैयबा के आतंकियों द्वारा इन हथियारों को LOC से कश्मीर घाटी में पहुंचाने की तैयारी हो रही थी। लेकिन उससे पहले ये हथियार पकड़े गए।

महबूबा मुफ़्ती के विवादित बोल, कहा- जब नौकरी नहीं होगी तो बंदूक ही उठाएंगे युवा

इस मामले में एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे पूरी जांच की जा रही है। इस ऑपरेशन की अगुवाई DSP ऑपरेशन पुंछ मनीष शर्मा ने की, साथ में आर्मी की यूनिट भी रही।

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों द्वारा जम्मू और कश्मीर में बॉर्डर पर कड़ी नजर रखी जा रही है। कश्मीर घाटी में भी लगातार आतंकियों को एनकाउंटर में मौत के घाट उतारा जा रहा है, तो वहीं बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश करने वाले आतंकियों को भी ढेर किया जा रहा है।

Exit mobile version