Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पायलट के सुलह पर पूनिया का तंज, चलो झगड़ा निपट गया, अब कुछ काम करो फटाफट

सतीश पूनिया-अशोक गहलोत

पायलट के सुलह पर पूनिया का तंज

जयपुर। राजस्थान की सियासत में सोमवार का दिन सुपर मंडे साबित हुआ। जहां एक और कांग्रेस का संकट ख़त्म होता दिखाई दे रहा हैं तो वहीं अब बीजेपी कांग्रेस को पानी पी पी कर कोस रही है। बीजेपी ने कहा कि हम तो पहले से कह रहे हैं कि ये कांग्रेस के घर का झगड़ा है।

सचिन पायलट ओर राहुल गांधी के मुलाक़ात की ख़बरें सामने आने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि द ग्रेट राजस्थान पॉलिटिकल ड्रामा और हिंदी में रामलीला, इस रामलीला में विदूषक के जानकार ज्यादा थे। उन्होंने कहा कि अपुष्ट जानकारी मिली मुलाकातों की और बातों की।

इंडियन रेलवेज ने नहीं निकाली 5000 वैकेंसी, फेक नोटिस हो रही है सर्कुलेट

सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 31 दिन तक ना भाई जाएगा ओर ना बहन जागी। पूनिया ने कहा कि लगातार कांग्रेस इधर उधर भागे ओर जनता के हाथ में क्या आया। साथ ही पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री को 31 दिनों के खर्च का हिसाब बताना चाहिए।

पूनिया ने कहा कि चलो झगड़ा निपट गया हो तो जनता से माफ़ी मांगों, कुछ काम करो फटाफट, वादे के मुताबिक किसानों का कर्जा माफ़ करो, बेरोजगारों की लंबित मांगों को पूरा करो, पानी-बिजली व स्कूल फीस माफ कराओ, अपराधों को रोको, 31 दिन के भाषण के साथ-साथ खर्चे का हिसाब दो, पहले इतना करो आगे का होमवर्क फिर बताऊंगा।

Exit mobile version