Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिग्गज पॉप सिंगर को 30 साल कैद की सजा, यौन शोषण के है दोषी

R Kelly

R Kelly

न्यूयॉर्क। अमेरिकी पॉप गायक आर केली (R Kelly) को महिलाओं और बच्चों के यौन शोषण के मामले दोषी ठहराए जाने के बाद 30 साल कैद की सजा सुनाई गई है। आर ऐंड डी संगीत शैली के कलाकार 55 वर्षीय आर केली को पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क में यौन तस्करी से संबंधित अपराधों के लिए दोषी पाया ठहराया गया था।

आर केली (R Kelly) के वकील ने कहा था कि एक बार सजा सुनाए जाने के बाद वह आगे अपील करेंगे। बताया जा रहा है कि फैसला सुनाए जाते वक्त केली जेल की पोशाक और काले चश्मे में नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपना सिर झुकाकर रखा।

अमेरिकी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के न्यायाधीश एन डोनेली ने फैसले में कहा है कि आर केली ने सेक्स का उपयोग अपने एक हथियार के रूप में किया। उन्होंने पीड़ितों के साथ ऐसा बर्ताव किया जो कहने योग्य नहीं है और ये पीड़ित बाद में यौन संबंधित संक्रमित बीमारियों की चपेट में भी आए।

निखरी स्किन पाने के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय

अदालत में इस बात का भी खुलासा हुआ कि कैली ने गायिका आलिया से 1994 में उस समय शादी की थी, जब वह मात्र 15 साल की थीं। हालांकि, तब प्रमाण पत्र में उन्हें 18 साल की दिखाया गया था। बाद में उनकी शादी को रद्द कर दिया गया। इसके नौ साल बाद विमान दुर्घटना में आलिया की मौत हो गई।

Exit mobile version