Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पॉपुलर शो  ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सीजन 3 की सामने आई पहली झलक

Popular show 'Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi' season 3 first look revealed

Popular show 'Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi' season 3 first look revealed

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi के 3 सीजन का एलान हो गया था। जिसमें शाहीर शेख (Shaheer Sheikh), एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) और सुप्रिया पिलगांवकर (Supriya Pilgaonkar) नज़र आने वाले हैं। फैंस इस शो के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। बता दे इसमें फिर एक बार एरिका और शाहीर यानी सोनाक्षी और देव फैंस को एंटरटेन करेंगे। अब इस शो का फास्ट लुक सामने आ चुका है, जिसको देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। बता दे ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi) साल 2016 का सबसे ज्यादा पसंद करने वाला शो में से एक था। इतना ही नहीं यह शो अगस्त 2017 में ही बंद होने वाला था, लेकिन इसकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग के कारण चैनल ने इस शो काफी समय तक टीवी पर प्रसारण किया गया और अब ये तीसरे सीजने के साथ वापसी कर रहा है।

शो की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) ने हाल ही में शो का फस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए एरिका ने लिखा है- ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 का फस्ट लुक ‘।

Netflix पर जल्द दस्तक देगा ‘मनी हाइस्ट’ का पांचवा सीजन, शूटिंग हुई खत्म

बता दे हालांकि सीजन 3 की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां सीजन 2 की कहानी खत्म हुई थी। सीजन 1 में उनका प्यार, शादी फिर बच्चे दिखाए थे। सीजन 2 में दिखाया था कि कैसे देव अपना करियर छोड़कर सोनाक्षी को आगे बढ़ने में हेल्प करता है। कैसे वो बच्चों को संभालता है ताकि सोनाक्षी अपने काम और करियर पर ध्यान दे सके। आपको बता दें कि एरिका ने कहा था कि सोनाक्षी का किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सोनाक्षी का किरदार हमेशा मेरा फेवरेट रहेगा क्योंकि यह पहली बार था मुझे इतना शानदार किरदार ऑनस्क्रीन निभाने का मौका मिला। एक्ट्रेस ने कहा था कि हमेशा इस किरदार का ऐहसान मानूंगी कि इसने मुझे यह पहचान दिलाई। मैंने टेलीविजन पर बहुत सारे शो देखें लेकिन इसके जैसा कोई शो नहीं देखा जो इतनी खूबसूरती के साथ बनाया गया है।

 

Exit mobile version