धोखा खाई मॉडल बनी पोर्न स्टार, बॉयफ्रेंड को भेजी पहली एडल्ट वीडियो  

पोर्न स्टारपोर्न स्टार

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया में मॉडल और एक्ट्रेस को अक्सर प्यार में धोखा मिलता है, लेकिन एक एक्ट्रेस को प्यार में धोखा मिलने के बाद ऐसा कदम उठाया। जिसने सबको हैरान करने वाला है। बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद मॉडल को बदला लेने के लिए वह पोर्न स्टार बन गई। इसके बाद उसने अपनी पहली वीडियो बॉयफ्रेंड को भेजी थी। जिसके बाद सुर्खियों में आई थी।

ये भी पढ़ें :-Fifa World Cup 2018 : फुटबॉल फैन्स के गर्लफ्रेंड के लिए आई स्पेशल अंडरवियर, रोमांचक पलों में होगी वाइब्रेट 

मॉडल धोखे के कारण बनी पोर्नस्टार

जिस मॉडल की हम बात कर रहे हैं उनका नाम है ब्रूकलिन ब्लू, ये कभी टॉप रेटेड मॉडल रहीं हैं। ब्रूकलिन ब्लू पोर्न स्टार बनने से पहले एक मॉडल हुआ करती थीं, लेकिन बॉयफ़्रेंड से उनको मिले बार बार धोखे के कारण वह एक पोर्न स्टार बनी थीं।

पोर्न इंडस्ट्रीज में अधिकतर मॉडल अपनी इच्छा से नहीं आईं

पोर्न इंडस्ट्रीज में अधिकतर मॉडल ऐसी हैं, जो अपनी इच्छा से इस इंडस्ट्रीज में नहीं आईं हैं। कोई पैसे की मजबूरी के कारण तो कोई अन्य मजबूरी के कारण मॉडल बनी हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी ही मॉडल के बारे में जिसको प्यार में धोखा मिलने के कारण वह पोर्न स्टार बन गई है, तो आईये जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में।

ये भी पढ़ें :-पूनम पांडे का नया बोल्ड अवतार, मुंबई की सड़कों पर बिना पैंट के घूमती नज़र आई 

ब्रूकलिन ब्लू ने पहला वीडियो बॉयफ्रेंड को भेजा

पोर्न स्टार ब्रूकलिन ब्लू ने बताया था कि, वह अपने बॉयफ्रेंड की बेबफाई की वजह से तंग आकर के पोर्न एक्ट्रेस बनी। उनका बॉयफ्रेंड उन्हें बार-बार धोखा दे रहा था, उसी को सबक सिखाने के लिए वह पोर्न स्टार बन गईं थीं। ब्रूकलिन पोर्न इंडस्ट्रीज में केवल दो  ही लोगों के साथ काम कर रहीं थी।  उन्होंने अपना पहला वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेजा था।  जिससे उसको पता चले कि उसने मुझे धोखा दिया तो अब मैं उसे ठुकरा रही हूं।

Loading...
loading...

You may also like

अगर आप भी अपने बच्चों को चौकीदार बनाना चाहते हैं तो मोदी जी को वोट दें : अरविंद केजरीवाल

🔊 Listen This News नयी दिल्ली। भाजपा के