Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BSNL का रिचार्ज धमाका, कम कीमत में डेटा के साथ दे रहा है बंपर बेनिफिट्स

bsnl

bsnl

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी BSNL, प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स को टक्कर देने के लिए कई तरह के प्लान ऑफर करती है। कंपनी के पोर्टफोलियो में कई शानदार प्रीपेड प्लान्स हैं, जो डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और दूसरे बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की तरह ही BSNL भी कुछ ऐसे प्लान्स ऑफर कर रहा है, जो डेटा और लॉन्ग टर्म वैलिडिटी के साथ आते हैं। आइए जानते हैं बीएसएनएल के ऐसे ही कुछ प्लान्स की डिटेल, जो प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स को टक्कर दे सकते हैं।

इन BSNL Plans को करें ट्राई

कंपनी के पोर्टफोलियो में कई अफोर्डेबल रिचार्ज प्लान शामिल हैं। ऐसा ही एक प्लान कंपनी 447 रुपये में ऑफर करती है, जो 100GB के हाई स्पीड डेटा के साथ आता है। 100GB डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को इस प्लान में 80Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा।

BSNL का नया धमाका, नए फाइबर कनेक्शन पर दे रहा 90% डिस्काउंट

इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की है। बीएसएनएल यूजर्स को ना सिर्फ डेटा बल्कि इस प्लान में डेली 100 SMS और अनलिमिटेड कॉल्स का लाभ भी मिलेगा। इस प्लान में कपनी BSNL ट्यून का सब्सक्रिप्शन और Eros Now की सर्विस का एक्सेस भी दे रही है।

BSNL का 499 रुपये का प्लान

कंपनी 499 रुपये का भी प्लान ऑफर करती है। इस प्लान में यूजर्स को तीन महीने की वैलिडिटी मिलती है। BSNL का यह प्लान 2GB डेली डेटा ऑफर करता है। इतना ही नहीं यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS डेली मिलते हैं। इसमें कंपनी किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस ऑफर नहीं कर रही है।

599 रुपये में क्या क्या मिलेगा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी 599 रुपये में STV_WFH_599 ऑफर करती है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को रोजाना 5GB डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 80Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 SMS की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान में आपको Zing स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। BSNL प्लान में यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक फ्री नाइट डेटा भी मिलता है।

Exit mobile version