Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

 प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष के सेट पर लगी आग

आदिपुरुष के सेट पर लगी आग set fire on the set of Adipurush

आदिपुरुष के सेट पर लगी आग

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में गोरेगांव स्थित प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष के सेट पर भारी आग लग गई है। आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां मौजूद हैं। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कुछ देर बाद ही सेट पर आग लग गई और कुछ ही देर में तेजी से फैलने लगी। फिल्म के सेट पर लगभग पचास से साठ लोग मौजूद थे।

मुंबई फायर ब्रिगेड के अनुसार, घटनास्थल पर दमकल की आठ गाड़ियां, पांच जंबो टैंकर, एक पानी का टैंकर और एक जेसीबी मौजूद है। घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। फिलहाल आग बुझाने का काम चल रहा है। अधिकारियों ने इसे स्तर दो की आग बताया है।  बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान और प्रभाष लीड रोल में हैं।  हालांकि सेट पर सैफ अली खान और प्रभास मौजूद नहीं थे।

‘चौरी चौरा’ शताब्दी समारोह का आगामी चार फरवरी को उद्धघाटन करेंगे पीएम मोदी

फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने बताया कि आग के दौरान सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम होने के चलते सेट पर मौजूद सभी लोग सुरक्षित रहे। फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बजट करीब 400 करोड़ रुपये बताया गया है। इस फिल्म का सेट मुंबई में गोरेगांव पश्चिम इलाके के बांगुर नगर में लगा हुआ है। इस सेट पर पिछले दो महीने से रिहर्सल और तैयारियां चल रही थीं।

मंगलवार की सुबह सुबह फिल्म के निर्देशक ओम राउत और फिल्म में भगवान राम का किरदार निभा रहे अभिनेता प्रभास ने ट्वीट करके शूटिंग शुरू होने की बात अपने प्रशंसकों के साथ साझा की थी।

 

 

Exit mobile version