Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रभास ने करीना के घर भेजी बिरयानी, बोलीं-‘बाहुबली’ ने भेजा है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में वो अपने एक ऐसी ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर फैंस के साथ एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि सैफ अली खान के को-स्टार प्रभास ने उनके घर लजीज बिरियानी भेजी है। इस बिरियानी की फोटो शेयर करते हुए करीना ने मजेदार कैप्शन भी दिया।

प्रभास, सैफ की फैमिली के साथ बनी अच्छी बॉन्ड‍िंग

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म पर काम शुरू होने से पहले लगता है प्रभास, सैफ की फैमिली के साथ अच्छी बॉन्ड‍िंग बनाने में लग गए हैं।

JEE Advance एग्जाम के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, इस लिंक से करें डाउनलोड

करीना ने मजेदार अंदाज में कहा शुक्रिया

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में शनिवार रात शानदार डिनर की फोटो शेयर की है। जिसमें बिरियानी के साथ कई तरह के व्यंजन टेबल पर रखे दिखाई दे रहे हैं। टेबल पर रखे व्यंजनों की तस्वीर लेते हुए करीना ने एक दिलचस्प कैप्शन दिया है। जिसके जरिए बेबो ने बताया है कि ये व्यंजन दरअसल प्रभास ने उनके घर भेजे हैं। उन्होंने लिखा- ‘जब बाहुबली आपको बिरियानी भेजते हैं जो वो बेस्ट ही होती है। शुक्रिया प्रभास इतने शानदार खाने के लिए’। यहां देखें करीना कपूर के इंस्टा पर शेयर की गई।

Exit mobile version