Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

50 साल की उम्र में चौथे बच्चे के पापा बना एक्टर, घर में गूंजी बेटी की किलकारी

Prabhu Deva

Prabhu Deva

प्रभु देवा (Prabhu Deva) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. वो कई बड़े सितारों को कोरियोग्राफ करने के लिए जाने जाते हैं. फिलहाल वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टर चौथी बार पिता बने हैं. उनकी दूसरी पत्नी जिनका नाम हिमानी सिंह है, उन्होंने बेटी को जन्म दिया है.

प्रभु देवा (Prabhu Deva) और हिमानी सिंह ने साल 2020 में शादी रचाई थी. वहीं शादी के लगभग तीन साल बाद दोनों की जिंदगी में इस खुशी ने दस्तक दी है. आपको बता दें कि प्रभु देवा की पहली शादी रामलता से हुई थी. पहली शादी से उनके तीन बेटे हुए थे. हालांकि 2008 में कैंसर की वजह से उनके बड़े बेटे का निधन हो गया था. अब उनके  है. प्रभु ने खुद एक न्यूज वेबसाइट के साथ इस खबर को कंफर्म किया है.

प्रभु (Prabhu Deva) बोले अब खुश और कंप्लीट हूं

बेटी के जन्म की खबर को कंफर्म करते हुए उन्होंने कहा कि ये सच है. वो इस उम्र में फिर से पिता बने हैं. उन्होंने कहा, “मैं काफी ज्यादा खुश और कंप्लीट महसूस हो कर रहा हूं.” उन्होंने ये भी कहा कि जितना हो सके वो अपना ज्यादा से ज्यादा समय घर पर बिताना चाहते हैं.

हिमानी पेशे से एक फिजियोथेरेपिस्ट हैं. बताया जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी और अब दोनों पैरेंट्स भी बन चुके हैं. रामलता के साथ प्रभु ने साल 1995 में पहली शादी की थी. दोनों का रिश्ता लगभग 16 सालों तक चला था और फिर 2011 में दोनों का तलाक हो गया था.

रिलीज से पहले ‘आदिपुरुष’ का जलवा, पहले ही दिन बिक गए इतने टिकट

बहरहाल, प्रभु देवा हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ में भी एक बड़ा नाम है. कोरियाग्राफी के साथ वो एक अच्छे एक्टर भी हैं. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और लोगों को एंटरटेन किया है. साथ ही वो कई टीवी शो में जज की भूमिका में भी नजर आ चुके हैं.

Exit mobile version