Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्राची सिंह के वीडियो ने बढ़ाया Instagram का पारा, फैंस भी हुए मदहोश

भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह एक बार फिर अपने वीडियो से सबका ध्यान खींच रही हैं. वो अक्सर अपने दिलचस्प फोटोज और अमेजिंग वीडियो से यूजर्स को मदहोश कर देती हैं.

उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट भी इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है, जो उनके एक फोटोशूट का वीडियो है. इसमें प्राची अपने वही सेंसेशनल स्टाइल से सबको मदहोश कर रही हैं. उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है ‘पानी पानी हो गई’… वीडियो में वो ग्रे कलर का हॉट पैंट पहने बेहद बोल्ड दिख रही हैं. बैकग्राउंड में बादशाह का गाना ‘पानी पानी हो गई’ सुनाई दे रहा है.

बार्बी डॉल कही जाने वाली प्राची सिंह के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं. जो उनके हर पोस्ट पर ढेर सारा प्यार भेजते रहते हैं. हमेशा की तरह उनका ये वीडियो पोस्ट भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री की नई सेंसेशन प्राची सिंह इन दिनों एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह और मोनालिसा को भी अपनी हॉटनेस से पीछे छोड़ रही हैं. प्राची सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट हॉट और बोल्‍ड पिक्स से भरा हुआ है. किसी पिक में वो शॉर्ट्स पहन पोज देती नजर आ रही हैं तो कहीं बाथटब में लेटी दिखती हैं.

धर्मेंद्र बोले- सायरा ने जब कहा, देखो धर्म, साहब ने पलक झपकाई.. मेरी जान निकल गई

हाल ही में इससे एकदम जुदा प्राची ने मुंबई एयरपोर्ट से अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की थी, जिसमें वो स्मार्ट और सुंदर लग रही हैं. साथ में कैप्शन में लिखा है ‘न्यू चैप्टर’…वर्क फ्रंट की बात करें तो प्राची जल्द ही ‘मेरे प्यार से मिला दे’  में किशन राय के साथ दिखाई देंगी. इसमें अनूप अरोड़ा, लोटा तिवारी, संचिता बनर्जी और आशी तिवारी भी हैं. इसके साथ वो एक फैमिली ड्रामा ‘पांच मेहरिया’ में भी नजर आएंगी. फिल्म में प्रियंका पंडित, निशा दुबे, कनक पांडे, संचिता बनर्जी और किशन राय भी होंगे.

Exit mobile version